रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन बहन की तस्वीर देख फैंस हुए बावले

फिल्म एनिमल में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा उनकी बहन रीत यानी अभिनेत्री सलोनी बत्रा ने भी अहम भूमिका में नज़र आयी है।

0
59

फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों दर्शको की पहली पसंद बनी हुई है। सुपरस्टार रणबीर कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंदार कलेक्शन करने की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई है।

इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा उनकी बहन रीत यानी अभिनेत्री सलोनी बत्रा ने भी अहम भूमिका में नज़र आयी है। ऐसे में हम आपके लिए सलोनी बत्रा की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप ये कह सकते हैं कि वह रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिस और गॉर्जियस है। जिनकी तस्वीर सामने आयी है।

फिल्म ‘एनिमल’ में अभिनेत्री सलोनी बत्रा की छवि एक सीधी-साधी सिंपल लड़की की दिखाई गई है लेकिन असल जिंदगी की तरफ रुख किया जाए तो सलोनी बत्रा बिल्कुल भी ऐसी नहीं हैं। सलोनी बत्रा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद इन तस्वीरों को देख इस बात का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते हैं कि रियल लाइफ में वह कितनी ज्यादा हॉट और सेक्सी दिखती हैं।

Ranbir Kapoor sister

वही ये अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। जो आये दिन सोशल मीडिया पर सामने आती है। जिसे देख फैंस भी जमकर उनकी तारीफ करते नज़र आते है। वही फिल्म एनिमल में सलोनी बत्रा का रोल बेहद अहम दिखाया गया है। रणबीर कपूर की बहन के रूप में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सलोनी ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

बता दे कि साल 2018 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सोनी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सलोनी बत्रा ‘एनिमल’ से पहले कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। अपने एक्टिंग करियर के दौरान सलोनी बत्रा ने ‘तैश, उलझन और 200 हल्ला हो’ जैसी फिल्मों में अपना अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा जी5 की ‘लाइफ सही है’ जैसी वेब सीरीज में भी वह नजर आ चुकी हैं।