सुनील छेत्री के संन्यास पर फैनबॉय अर्जुन कपूर ने कहा: “एक युग का अंत”

अर्जुन कपूर अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघन अगेन में नजर आएंगे।

0
5

मुंबई (महाराष्ट्र): अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने गुरुवार को विश्व कप क्वालीफिकेशन गेम में भारत के लिए खेले गए अपने अंतिम मैच के बाद भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन (Arjun Kapoor) ने छेत्री की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “एक युग का अंत! सुनील छेत्री, यादों, जुनून और बेजोड़ के लिए धन्यवाद।

छेत्री ने 2002 में मोहन बागान (Mohun Bagan) में अपने पेशेवर फुटबॉल सफर की शुरुआत की। छेत्री ने भारत को 2007, 2009 और 2012 नेहरू कप, साथ ही 2011, 2015, 2021 और 2023 SAFF चैंपियनशिप जीतने में मदद की। उन्होंने 2008 AFC चैलेंज कप में भी भारत को जीत दिलाई, जिसने भारत को 27 वर्षों में अपने पहले AFC एशियाई कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की।

मैच को फिर से देखें तो, ब्लू टाइगर्स ने कई मौके बनाकर खेल के पहले हाफ में दबदबा बनाया, लेकिन कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के अंतिम मैच में जीत हासिल करने के लिए नेट के पीछे पहुंचने में विफल रहे। इस बीच, दूसरे हाफ में कुवैत की टीम ने खेल में वापसी की, लेकिन भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू गोलपोस्ट के नीचे खड़े रहे और गोल करने से रोक दिया।

खेल के 11वें मिनट में भारत को मैच का सबसे अच्छा मौका मिला जब डिफेंडर अनवर अली का शानदार हेडर गोलपोस्ट के ऊपर से निकल गया। कुछ मिनट बाद, लालियानजुआला चांगटे ने बॉक्स के बाहर से बाएं पैर से शॉट लगाया लेकिन यह बहुत ऊंचा चला गया। हाफ-टाइम सीटी बजने से पहले, भारत ने बाहर कई शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन कुवैत के डिफेंडरों ने इसे रोक दिया। पहले हाफ के खत्म होने के बाद स्कोरलाइन 0-0 रही। दूसरे हाफ में, भारत के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) हेडर से भारत को बढ़त दिलाने के करीब पहुंचे लेकिन इसे फिर से रोक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here