फैन ने आंध्र प्रदेश में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के लिए बनाया मंदिर

फैन ने शुक्रवार को समांथा के स्टैच्यू का अनावरण किया और उनके जन्मदिन पर केक काटा

0
30

बापटला: अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) के जन्मदिन के अवसर पर बापटला जिले के अलापडू गांव में समांथा रुथ प्रभु के एक कट्टर प्रशंसक द्वारा उनके घर परिसर में एक मंदिर बनवाया गया है। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) के इस फैन का नाम तेनाली संदीप है। अभिनेत्री की दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है की उसने अपने घर में सामंथा का मंदिर बनवाया है। शुक्रवार को सामंथा के जन्मदिन पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया और अभिनेत्री के 36 साल के होने पर शुक्रवार को केक काटा। प्रतिमा को हरे रंग के ब्लाउज के साथ लाल रंग की साड़ी में ढंका हुआ है। सामंथा का जन्मदिन मनाने के लिए आसपास के गांवों के लोग संदीप के घर उमड़ पड़े। संदीप ने कहा कि उनकी इच्छा एक बड़ा मंदिर बनाने की थी, लेकिन आर्थिक तंगी के कारण ऐसा नहीं हो सका।

अभिनय के अलावा, संदीप समांथा के धर्मार्थ कार्यों के लिए उसकी प्रशंसा करते हैं। उन्होंने अभिनेता के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए गरीबों के बीच भोजन भी वितरित किया। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में नाम कमाया है। अभिनेत्री ने अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल शो द फैमिली मैन सीजन 2 के साथ हिंदी फिल्मों में भी प्रवेश किया। वह वरुण धवन के साथ भी अभिनय करेगी

संदीप ने एएनआई को बताया, “सामंथा ने एक फाउंडेशन के माध्यम से जरूरतमंद बच्चों के लिए दिल का ऑपरेशन करने की पहल की। चूंकि वह खुद एक विनम्र पृष्ठभूमि से आती हैं, वह हमेशा जरूरतमंद लोगों के लिए खड़ी रहती हैं। इस घटना ने उनके लिए मेरी प्रशंसा को दोगुना कर दिया है।”

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (actress Samantha Ruth Prabhu) मायोजिटिस नामक ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित है। वह कई मौकों पर इसके बारे में बात कर चुकी हैं। संदीप ने कहा कि ग्रामीणों ने सामंथा के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। वे बहुत खुश हैं क्योंकि अभिनेता अब अच्छा कर रहा है। संदीप अभिनेता से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से एक दिन उनसे मिलने की इच्छा रखता है।