आबकारी विभाग और सीओ ने छापेमारी कर की मिश्रित शराब बरामद, 4 गिरफ्तार

आटा चक्की में चल रहा था अवैध शराब का धंधा।

0
26

उत्तर प्रदेश: अझुवा (Azhuwa) कौशाम्बी जिले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में आटा चक्की में अवैध शराब का धंधा चल रहा था। पुलिस और आबकारी विभाग (Excise department) ने छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। शासन के कड़े आदेश एवम आबकारी और पुलिस विभाग की अनवरत छापेमारी के बावजूद अवैध शराब के धंधे में लगाम नहीं लग पा रही है। अवैध शराब के व्यापार करने वाले लोग तरह तरह के तरीके अपनाकर अपना धंधा कर रहे है।

आबकारी विभाग (Excise department) और पुलिस की संयुक्त टीम ने सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर में एक आटा चक्की में अवैध शराब का धंधा चलने की सूचना पर छापेमारी की। आबकारी विभाग और पुलिस की छापेमारी में टीम ने कई लीटर मिश्रित शराब बरामद की है। टीम ने 4 लोगो को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने आटा चक्की में चल रहे अवैध शराब के अड्डे से ढेर सारी बोतले, स्टीकर और मिश्रित शराब भी बरामद की है।

पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपी राम नाथ, ओम प्रकाश, चंद्र प्रकाश, प्रमोद कुमार सहित 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग (Excise department) और पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई है जहाँ से शराब की बोतले, स्टीकर और अप मिश्रित शराब बरामद की गयी है। 50 लीटर शराब और 10 लीटर स्प्रिट बरामद की गई है, जिसकी कीमत एक लाख बताई जाती है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, जैसे भी कुछ तथ्य सामने आएंगे उन्ही के आधार पर कार्यवाई की जायेगी।