इटावा: बिजली चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ युवक, पांच पर दर्ज हुआ मुकदमा

0
24

यूपी के इटावा (Etawah) में बिजली विभाग के द्वारा लगातार चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है और अभियान के तहत पुलिस ने पांच लोगों को बिजली चोरी करते हुए पाया। जिसके तहत पांच लोगों पर कार्रवाई की।

बिजली चोरी करते हुए दिखाई दिया युवक

इटावा (Etawah) जिले में बिजली विभाग के दौरान चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। वहीं बिजली चोरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा गया है कि एक व्यक्ति अपने छत पर बिजली की केबल से छेड़छाड़ करता हुआ दिखाई दिया है। वही व्यक्ति के छत पर खड़े एक शख्स है इसका वीडियो बना लिया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले को विभाग की टीम ने गंभीरता से लिया और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बिजली विभाग ने बिजली चोरी करने पर पांच पर दर्ज किया मुकदमा

जिले में बिजली विभाग इस वक्त घाटे में चल रहा है जिससे उभरने के लिए लगातार बिजली विभाग लोगों से अपील कर रहा है कि वह बिजली की चोरी ना करें और ईमानदारी के साथ बिजली चलाएं। लेकिन उसके बावजूद भी बिजली चोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बिजली विभाग के द्वारा आनंद नगर और नई बस्ती में बिजली चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान बिजली विभाग की टीम ने बिजली चोरी करते हुए पांच लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया। जिनके खिलाफ बिजली चोरी करने के मामले में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया और उन पर कार्रवाई शुरू कर दी गई। बिजली विभाग के द्वारा चेकिंग अभियान चलाए जाने के दौरान की गई कार्रवाई से बिजली चोरी करने वाले लोगों में हड़कंप पहुंच गया।