इटावा: शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे कार्यकर्ता, जीत की दी शुभकामनाएं

0
1

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल यादव से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचे जहां पर उन्होंने सपा की जीत पर मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

शिवपाल यादव से मिले सपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने मजबूती के साथ यूपी में चुनाव लड़ा और सबसे ज्यादा सीटें जीतने का काम भी किया। यहां सपा को 37 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल हुई है। जिसके बाद से लगातार समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं को शुभकामनाएं मिलना शुरू हो गई है। ऐसा ही कुछ आज इटावा (Etawah) में देखने को मिला जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल यादव के आवास पर मुलाकात करने के लिए औरैया जनपद से कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए। समाजवादी पार्टी के जमीनी नेता गुड्डू यादव समेत अन्य लोगों ने शिवपाल यादव से मुलाकात की। यहां उनका मिठाई खिलाई गई तो वहीं जीत के लिए बहुत शुभकामनाएं दी गई। पदाधिकारी ने कहा कि हम लोग हमेशा से समाजवादी पार्टी के साथ में रहे हैं और हमेशा साथ में ही रहेंगे।

पदाधिकारी का शिवपाल यादव ने किया धन्यवाद

शिवपाल यादव ने औरैया से आए पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का तहे दिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मैं आभार प्रकट करता हूं कि आप लोगों ने हमारा साथिया मजबूती के साथ लोकसभा का चुनाव लड़ने में मदद की।इसीलिए आज सभी की मेहनत रंग लाई है। समाजवादी पार्टी बड़े अंतर से चुनाव जीत का देश की सबसे बड़ी तीसरी पार्टी बनी है। आने वाले 2027 के विधानसभा चुनाव के लिए आप लोग तैयार हो जाएं। पीडीए के लोगों सहित अन्य लोगों का सम्मान करें उनको समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में बताने का काम करें। क्योंकि मुझे पता है कि हम लोग 2027 का विधानसभा चुनाव जरूर जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here