इटावा: पति के गम में पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
92

यूपी के इटावा (Etawah) में एक पत्नी ने अपने पति के गम में घर के बाहर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पति की मौत के बाद गम में पत्नी ने फांसी के फंदे को लगाया गले

इटावा (Etawah) जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखना कस्बे के मोहल्ला गंज में रहने वाली तृप्ति की शादी 1 महीने पहले शेखर शिवहरे के साथ धूमधाम के साथ हुई थी। इस शादी से दोनों परिवार के लोगों की खुशियां गम में बदल गई। बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले शेखर शिवहरे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसको लेकर महिला काफी परेशान थी। वहीं महिला ने घर के बाहर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सड़क दुर्घटना में शेखर की हो गई थी मौत

सड़क दुर्घटना में जान गवाने वाले शेखर के बारे मे पता चला कि शेखर लोहे के गेट बनाने का काम करता था। वह गेट को लेकर इलाहाबाद के लिए लोडर पर सवार होकर निकल गया था। जैसे ही लीडर सिकंदरा इलाके में पहुंचा वैसे ही तेज रफ्तार से गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी। जिस लीडर पर सवार चालक शेखर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के तीन दिन बाद आज महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के द्वारा फांसी लगाई जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि लखना इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया गया कि महिला की पति की मौत हो गई थी और जब से वह डिप्रेशन में चल रही थी। जिसके चलते उसने घर के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हमारी पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की।