इटावा: ताऊ ने भतीजे को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

0
37

यूपी के इटावा (Etawah) पुलिस ने कुछ ही घंटे में एक सिपाही की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिन्होंने रात के वक्त सोते समय सिपाही की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

धारदार हथियार से की गई थी सिपाही की हत्या

इटावा (Etawah) जिले में एक सिपाही की हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले को पुलिस ने बेहद गंभीरता के साथ लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम भी किया। बताते चले कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोवेपुरा का है। यहां आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि मथुरा में सिपाही के पद पर तैनात अनिल कुमार की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया गया था। इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस टीम को गठित कर दिया गया था वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक मृतक का सगा ताऊ निकला है।

विवाद के चलते सिपाही को उतारा गया था मौत के घाट

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने सुबह एक व्यक्ति की हुई हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी मृतक का सगा ताऊ निकला है। पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि सिपाही अनिल कुमार यादव के साथ उनके परिवार के पारिवारिक विवाद चल रहे थे। जिसको लेकर हम लोगों ने खेत पर सो रहे अनिल कुमार के ऊपर फावड़ा और खुरपी से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं आरोपियों की निशानी देवी पर पुलिस ने धारदार हथियार को बरामद कर लिया। पकड़े गए आरोपियों को लेकर एसएसपी ने कहा है कि इनके ऊपर गैंगस्टर और NSA लगाया जाएगा।