इटावा: आपस में टकराए दो पहिया वाहन, चार लोग हुए घायल

0
20

यूपी के इटावा (Etawah) में दो वाहन अचानक से दुर्घटना का शिकार हो गए जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों के देखने में उनका इलाज किया जा रहा है।

बाइक ने पीछे से स्कूटी में मारी टक्कर

इटावा (Etawah) जिले में दो अलग-अलग वाहनों पर सवार चार लोग दुर्घटना का शिकार हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में घायल हुए लोगों के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि एक स्कूटी पर सवार होकर तीन लोग इकदिल से इटावा की ओर आ रहे थे तो वही पीछे से एक बाइक सवारी युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह आगे जा रही स्कूटी से जा टकराया जिसके बाद दोनों वाहन सड़क पर गिर गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क दुर्घटना में घायल हुए डॉक्टर कर रहे इलाज

इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर स्कूटी में पीछे से बाइक घुसने के मामले में पता चला है की स्कूटी सवार सभी लोग अकबरपुर इलाके से इटावा की तरफ नेशनल हाईवे 2 के जरिए जा रहे थे तभी पीछे से बाइक पर आ रहे अजय का संतुलन अचानक से बिगड़ गया और वह स्कूटी से जा टकराया। इस घटना के बाद स्कूटी पर सवार तीन लोग घायल हो गए तो वही बाइक पर सवार युवक घायल हो गया जिनमें एक महिला भी शामिल है। सभी को उपचार के लिए आनन फ़ानन में जिला अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया तो वहीं घायलों का उपचार शुरू किया।