इटावा: दो बाइकों की टक्कर में दो की मौत एक घायल

0
20

यूपी के इटावा (Etawah) में दो बाइकों की आपस में हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा।

बाइकों की टक्कर में दो की मौत

इटावा (Etawah) जिले में अचानक से दो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। यहां दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से एक घायल हो गई। बताते चले कि मामला पछायेंगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर इलाके का है। यहां एक बाइक पर एक महिला और एक पुरुष सवार होकर अपनी ससुराल से वापस अपने घर की तरफ जा रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ एक छात्र कोचिंग के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहा था। तभी दोनों बाइक बहादुरपुर इलाके में पहुंची और आमने-सामने दोनों बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक महिला को गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती किया गया। 

पुलिस ने शवो को कब्जे में लिया

पछायेंगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर इलाके में दो बाइकों के बीच हुई टक्कर के मामले के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां दो लोगों की घटना में हुई मौत के बाद दोनों के शवो को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का काम किया। वही इस घटना में घायल हुई महिला को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसके बेहतर इलाज के लिए उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल महिला का इलाज किया जाएगा। वही इस घटना से दोनों परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।