इटावा: पुलिस के हत्थे चढ़ी दो बच्चा चोर महिलाएं

0
8

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस के द्वारा दो बच्चा चोर महिलाओं को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। पकड़ी गई दोनों महिलाओं ने एक बच्चे को चोरी किया था और उसको बचने के लिए जा रही थी तभी पुलिस ने पकड़ लिया।

मकान मालकिन का ही महिला ने बच्चा किया था चोरी

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार ऑपरेशन मुस्कान अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस को सफलता भी मिल रही है और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौटाने का पुलिस काम भी कर रही है। ऐसा ही कुछ आज कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां पर पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे के चेहरे पर मुस्कान लौटाने का काम किया। बताते चलें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ब्रह्म नगर में रहने वाली रचना कुमारी के द्वारा 23 जून 2024 को थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसने बताया गया था कि उसके मकान में किराए पर रहने वाली महिला उसके 2 साल के युवराज नाम के बच्चे को उठाकर ले गई है। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। पुलिस युवराज की लगातार तलाश कर रही थी तभी सूचना मिली कि दो महिलाएं युवराज को भिंड की तरफ बचने के लिए जा रही है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से युवराज को भी बरामद किया गया।

पकड़ी गई महिलाओं को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

कोतवाली पुलिस के द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत मासूम बच्चे को सकुशल बरामद किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके पास से एक दो साल की मासूम युवराज को बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्ताओं से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि इस बालक का उन्होंने दिनांक 22.06.2024 को थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत स्थित ब्रह्म नगर से अपहरण किया था जिसे बेचने हेतु वह आगरा, नोएडा एवं फतेहाबाद हरियाणा गये थे परन्तु बालक बिक नहीं पाया आज वह इसे बेचने के लिये भिण्ड जा रहे थे अगर वहाँ भी उचित ग्राहक नहीं मिलता तो वह इस बालक की हत्या कर देते और शव को कहीं छिपा देते। पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए एसएसपी ने पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here