इटावा: अवैध तमंचा लेकर घूम रहे थे दो अभियुक्त तभी पहुंच गई पुलिस दोनों को कर लिया गिरफ्तार

0
9

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस ने दो ऐसे अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो कि अवैध तमंचा लिए सड़कों पर घूम रहे थे। इस मामले में पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कारवाई की गई।

पुलिस को मुखबिर से मिली थी सूचना

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है।जिसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है। ऐसा ही कुछ बसरेहर इलाके में देखने को मिला जहां पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर पता चला है कि पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को सूचना मिली कि रिटोली पुलिया के पास में दो अभियुक्त घूम रहे हैं जिनके पास अवैध तमंचा भी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया।

एसएसपी ने पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर दी जानकारी

बसरेहर पुलिस के द्वारा दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने दो अभियुक्तों को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करने का काम किया है। पुलिस ने जिन दो अभियुक्तों को पकड़ा है उसमें से एक का नाम मुस्ताक तो दूसरे का नाम आरिफ खान है जो की रिटोली बसरेहर इलाके के रहने वाले हैं। पकड़े गए दोनों अभियुक्त के पास से दो अवैध तमंचों के साथ साथ 4 जिन्दा कारतूस बरामद किये। पकड़े अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल तक पहुंचाने का काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here