इटावा: चोरी की योजना बनाते समय तीन कर चढ़े पुलिस के हत्थे

0
12

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठे हुए थे और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने पकड़े गए तीनों चोरो के खिलाफ कानूनी कारवाई की।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थी पुलिस

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातारचोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। उनकी पुलिस ऐसा करके भी दिख रही है। ऐसा ही कुछ कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर कुछ चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए रामलीला रोड पर खड़े हुए थे। सभी पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची यहां से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया।

चोरों के पास से बरामद हुआ सामान

कोतवाली पुलिस के द्वारा रामलीला रोड पर चोरों को पकड़े जाने के मामले में पुलिस की जानकारी दी और बताया कि हम लोगों सूचना मिली थी कि कुछ लोग संदिग्ध हैं जो की चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं। सूचना मिलने के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे तो चोर दाएं बाएं होने लगे। मौके से उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक अवैध तमंचा, एक अवैध जिंदा कारतूस, एक टॉर्च, एक आरी की पत्ती, एक लोहे की रोड के साथ अन्य सामान को बरामद किया जो की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में काम आते थे। पुलिस के द्वारा पकड़े गए तीनों कर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत के रहने वाले हैं।