इटावा: पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश हुए घायल

0
30

यूपी के इटावा में पुलिस ने तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनमें तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पकड़े गए बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज पाए गए।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

इटावा (Etawah) जिले में बदमाशों के खिलाफ लगातार पुलिस ऑपरेशन क्लीन अभियान चला रही है। जिसके तहत बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ करते हुए उनको गिरफ्तार करने का काम कर रही है। ऐसा ही कुछ बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस से अपने आप को घिरता हुआ देखा तो पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग को देख पुलिस ने अपनी बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की जिससे तीनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। सभी बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा उनका इलाज किए जाने के बाद उन्हें पुलिस लाइन लाया गया। जहां पर एसएसपी ने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

बदमाशों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया है। इस मामले में बताया गया कि 12.2.2024 को बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक लूट की घटना का मामला सामने आया था। जिसमें एक व्यक्ति के पास से ₹80000 बदमाशों के द्वारा लूट लिए गए थे। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन अवैध तमंचे बरामद किए गए। वही उनके पास लुट गए 80000 रुपए में से 41400 बरामद के लिए गए हैं। वहीं के पास से एक अपाचे पीले रंग की मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया है जो कि इन्होने टूंडला से बाइक को चोरी किया था और उसी से लूट की घटना को अंजाम दिया था। वही इस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों में से दो आरोपी फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले हैं। जबकि एक आरोपी इटावा का रहने वाला है। पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए एसएसपी ने पुलिस टीम का उत्साह वर्धन बढ़ाने के लिए ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की।