इटावा: अपहरण की झूठी सूचना देने पर तीन गिरफ्तार

0
16

यूपी की इटावा पुलिस को झूठी सूचना देने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपियों ने अपहरण की झूठी सूचना के बारे में पुलिस को जानकारी दी और बताया कि किस तरीके से प्लानिंग बनाई गई थी।

अपहरण के बारे में पुलिस को दी गई थी झूठी जानकारी

इटावा जिले में अपहरण की झूठी सूचना देने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का पुलिस के तरफ से काम किया गया है बताया गया कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां 1 जनवरी 2024 को रात 9:05 पर शिवम यादव के द्वारा डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी जाती है कि उनके चचेरे भाई अंकित यादव को कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर देती है। पुलिस को शिकायतकर्ता पर शक होता है उससे पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो

आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया।

आरोपियों ने बताई अपहरण की झूठी सूचना देने की वजह

पुलिस ने ज़ब आरोपियों से पूछताछ की तो बताया कि उसके पिता द्वारा निजी खाते मे 5,00,000/- रूपये डाले गये थे जोकि वह आनलाइन गेम खेलने में हार गया था । तथा इसके बाद उसने मामा से भी 60,000/- रुपये अपने खाते मे डलवा लिये तथा उन्हे भी ऑनलाइन जुआ मे गवाँ दिया । जिसके पश्चात मैने जानबूझकर अपने भाइयों के साथ अपहरण होने की योजना बनायी व घर से चला गया । मेरे चले जाने के बाद अपहरण की झूठी सूचना शिवम यादव द्वारा यूपी 112 पर दी गयी । पुलिस ने झूठी सूचना देने के मामले में सभी को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।