इटावा: दहेज हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

0
12

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस के द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गए लोगों के बारे में कहा गया कि इन लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

महिला की मौत के बाद भाई ने दर्ज कराया था मुकदमा

इटावा (Etawah) जिले में एक महिला की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों पर इल्जाम लगा है कि उन्होंने दहेज की लालच में महिला की हत्या कर दी है। बताते चलें कि भरथना इलाके के रहने वाले मृतिका के भाई बृजेंद्र कुमार के द्वारा इकदिल थाने में एक शिकायती पत्र दिया गया था और बताया गया था कि मेरे जीजा और परिवार के लोगों ने मेरी बहन की अतिरिक्त दहेज की लालच में हत्या कर दी है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया वह हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान अभियुक्तों को पकड़ा

इकदिल (Ekdil) इलाके में महिला की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस के द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें मृतक महिला का पति और उसके मां-बाप शामिल हैं। पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर जानकारी दी गई और बताया गया कि एक महिला के हत्या के मामले में तीन लोगों को पकड़ा गया है। इकदिल पुलिस को सूचना मिली थी की हत्या में शामिल फरार चल रहे हैं अभियुक्त बिरारी ओवरब्रिज के पास में मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और यहां से तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसमें महिला का पति और महिला के सास ससुर शामिल है। इस घटना में पकड़े गए तीनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया गया।