इटावा: सरकारी गोदाम पर चोरों ने हाथ किया साफ, लाखों रुपए किये चोरी

0
37

यूपी के इटावा (Etawah) में चोरों ने पुलिस को एक खुली चुनौती दे दी है। यहां चोरों ने एक सरकारी शराब की गोदाम से लाखों रुपए चोरी कर लिए इसी के साथ-साथ तीन बंदूक को भी चोरी करके कर फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

चोर गोदाम की छत काट कर घुसे थे अंदर

इटावा (Etawah) जिले में चोरों ने सरकारी गोदाम को ही अपना निशाना बना लिया। यहां चोरों ने एक सरकारी गोदाम से लाखों रुपए चोरी किये और उसी के साथ-साथ तीन बंदूक भी चोरी करके फरार हो गए। बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दतावली इलाके के पास में सरकारी शराब का गोदाम बना हुआ है। यहां देसी शराब, बीयर और अंग्रेजी शराब रखी जाती है। इसी के साथ-साथ यहां पर कुछ गार्ड को भी तैनात किया जाता है जिनके पास मौजूद बंदूक रहती है। लेकिन चोरों ने सरकारी शराब की गोदाम को ही अपना निशाना बना दिया। यहां चोर गोदाम की छत को काटकर अंदर दाखिल हुए और यहां रखे 3 लाख से ज्यादा रूपये लेकर फरार हो गए। इसी के साथ-साथ तीन बंदूक भी चोरों ने चोरी कर ली जो की गार्ड के पास मौजूद रहा करती थी। इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया वहीं डीएम से लेकर एसएसपी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई।

एसएसपी ने गोदाम में हुई चोरी के मामले में दी जानकारी

सरकारी शराब के गोदाम में हुई चोरी के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दतावली इलाके में सरकारी शराब का गोदाम बना हुआ है यहां चोरों ने लाखों रुपए चोरी किए हैं इसी के साथ-साथ कर यहां रखी गार्ड की एक डबल बैरेक बंदूक, एक सिंगल बैरक बंदूक, एक राइफल को चोरों ने चोरी कर लिया। इस मामले को लेकर यहां लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया गया तो चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज से कैमरो को घुमा दिया था। वहीं कुछ कैमरे बंद पाए गए। लेकिन पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया गया है। इस मामले को लेकर टीमों को गठित कर दिया गया है जल्द ही हमारी टीम सरकारी शराब की गोदाम से हुई रुपए चोरी और बंदूक चोरी का खुलासा कर देगी।