इटावा: व्यापार मंडल ने मटका प्याऊ का किया शुभारंभ

0
9

यूपी के इटावा (Etawah) में भीषण गर्मी से जनता को प्यास का सामना न करना पड़े और उसे समय पर पानी मिल जाए इसके लिए व्यापार मंडल ने मटका प्याऊ का शुभारंभ किया। जिसकी जरिए लोग मटका पर आओ से पानी पी सकेंगे।

लोगों की प्यास बुझाने का काम करेगा मटका प्याऊ

इटावा (Etawah) जिले में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है और ऐसे में लोगों को समय पर ठंडा पानी मिल सके इस पर सामाजिक संगठन लोगों की प्यास बुझाने के लिए पानी का इंतजाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ शहर के पचराहा इलाके में देखने को जहां अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के लोग पहुंचे जहां पर उन्होंने भीषण गर्मी को देखते हुए लोगों को प्यास की किल्ल्त का सामना न करना पड़े और लोगों को समय पर ठंडा पानी मिल सके ऐसे में उनके लिए मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। वही रास्ते से गुजरने वाले लोगों को मटके का शुद्ध पानी भी पिलाया गया और लोगों से अपील की गई कि अगर आप यहां से गुजरते हैं और आपको प्यास लगती है तो आप मटका प्याऊ से पानी पी सकते हैं।

व्यापार मंडल की जिला महामंत्री ने मटका प्याऊ के बारे में दी जानकारी

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा पछराहा पर मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। इस दौरान मौके पर मौजूद व्यापार मंडल के जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है जनता को ऐसे में प्यास का सामना करना पड़ रहा है। खास तौर पर वह लोग ज्यादा परेशान होते हैं जिनका सड़क से आना जाना होता है उनके पास पानी खरीदने के लिए रुपए नहीं होते हैं इसलिए उनको मुफ्त में शुद्ध पानी में सके इसलिए मटका प्याऊ का शुभारंभ किया गया। मटका प्याऊ का शुभारंभ के दौरान मौके पर जिला प्रभारी मनोज अग्रवाल जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन जिला प्रवक्ता इकरार अहमद युवा जिला महामंत्री रंजीत सिंह कुशवाहा नगर अध्यक्ष चौधरी सचिन अग्रवाल एडवोकेट अंकित अग्रवाल संचित अग्रवाल डॉक्टर तोमर सहित स्थानीय व्यापारी शामिल रहे।