इटावा: खेल राज्यमंत्री बोले जनता विपक्ष को नकार चुकी

0
11

यूपी के इटावा (Etawah) में उत्तर प्रदेश सरकार के खेल राज्य मंत्री भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए पहुंचे। उन्होंने लोगों को पार्टी की प्रति जागरूक किया तो वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया।

खेल राज्य मंत्री ने बूथ सम्मेलन में की शिरकत

इटावा (Etawah) जिले में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए एक बार फिर से रामशंकर कठेरिया को चुनावी मैदान में उतारने का काम किया है। पार्टी से टिकट मिलने के बाद राम शंकर कठेरिया लगातार लोगों के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। तो वही पार्टी के मंत्री भी उनके साथ देने के लिए उनके द्वारा कराए जा रहे कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां योगी सरकार में खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव पहुंचे। जहां पार्टी के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसी दौरान उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की तो वहीं विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधने का काम किया। मंत्री जी बोले अखिलेश यादव को विरासत में सत्ता मिली है। इन्हें जनादेश कभी भी नहीं मिला है। बात अगर की जाये 2014 की तो यूपी में सबसे ज्यादा सीटे भारतीय जनता पार्टी ने जीती थी। इसी के साथ-साथ 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी जीती। वही 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में फिर से भारतीय जनता पार्टी अच्छी सीटों से जीती और अब होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे अधिक सीटों से जीतने वाली है।

सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले धीरे-धीरे होते हैं खत्म

समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के द्वारा दिए गए बयान में कहा गया था जो लोग ज्यादा पूजा पाठ करते हैं वह लोग पाखंडी होते हैं। इस बयान पर खेल मंत्री ने अपना जवाब दिया और कहा कि जो लोग अपने सनातन धर्म पर टिप्पणी करते हैं उनका धीरे-धीरे सफाई हो जाता है और इसी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी का भी सफाया हो चुका है। आगे कहा कि विपक्ष पूरी तरीके से मुद्दा विहीन हो चुकी है। विपक्षीयों के पास किसी भी प्रकार का कोई भी मुद्दा बचा ही नहीं है। वही मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर मंत्री ने कहा कि अबकी बार यूपी में 80 की 80 सीटों पर समाजवादी पार्टी का कमल खेलने जा रहा है। जिन में मैनपुरी की लोकसभा सीट भी शामिल है।