इटावा: थाने में अचानक से पहुंच गए एसएसपी, पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप

0
55

यूपी के इटावा (Etawah) में एसएसपी संजय कुमार वर्मा आज जनपद के तमाम थानो का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने थाने की व्यवस्थाओं को गंभीरता के साथ चेक किया। इस दौरान एसएसपी के पहुंचने के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचता हुआ दिखाई दिया।

एसएसपी ने थाने में व्यवस्थाओं को किया चेक

इटावा (Etawah) जिले में एसएसपी समय-समय पर जनपद के थानों का औचक निरीक्षण करते रहते हैं। यहां पर पुलिस संबंधित जानकारी को प्राप्त करने का काम करते हैं। वहीं एसएसपी ने कोतवाली और फ्रेंड्स कॉलोनी का निरीक्षण किया। यहां थाने में लगे सीसीटीवी समेत अन्य उपकरणों को चेक किया गया हैं। वहीं थाना परिसर में साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी चेक किया साथ ही साथ थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कक्ष, महिला हेल्प डेस्क, पुलिस अधिकारी/ कर्मचारी आवास, भोजनालय सहित अन्य आवश्यक सुविधाओं का निरीक्षण किया।

एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को दिए आदेश

एसएसपी संजय कुमार वर्मा के द्वारा कोतवाली और फ्रेंड्स कॉलोनी का औचक निरीक्षण किए जाने को लेकर थानों में पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान एसएसपी ने थाने में मौजूद थाना अध्यक्षों को आदेश देते हुए कहा है कि थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना जाए। अगर कोई फरियादी अपनी फरियाद लेकर आता है तो उसकी फरियाद को सुना जाए और तत्काल रूप से उसका समाधान करने की कोशिश की जाए। वहीं थाने में किसी भी तरीके की लापरवाही ना बरती जाए। अगर लापरवाही बरती जाती है तो कार्रवाई भी जरूर होगी। आगे उन्होंने कहा कि थाने में हमेशा साफ-सफाई की व्यवस्था बनी रहे।