इटावा: बीजेपी में शामिल हुए लोगों को लेकर सपा जिला अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

0
12

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इसमें एक पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया भी शामिल है जो कि समाजवादी पार्टी से पहले सांसद रह चुके हैं। इन सब के शामिल होने पर सपा जल अध्यक्ष ने कहा है कि पार्टी को उनके शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सपा जिला अध्यक्ष बोले आज वहां गए हैं कल यहां आएंगे

इटावा (Etawah) जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व में रहे सांसद प्रेमदास कठेरिया और उनके बेटे कमलेश कठेरिया के द्वारा भाजपा का दामन था में जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ने कहा है कि सत्ता का परिवर्तन होता है। आज सरकार बीजेपी की है तो वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं कल हमारी सरकार आएगी तो यह हमारी पार्टी में आ जाएंगे उनके जाने ना जाने से पार्टी को कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। वही उनके द्वारा लोकसभा का टिकट मांगे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि टिकट मांगने का अधिकार सभी को है लेकिन इस पर फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करता है। राष्ट्रीय नेतृत्व में जितेंद्र दौहरे को चुनावी मैदान में उतारा है तो हम लोग मिलकर उनका साथ देंगे। जो लोग पार्टी को छोड़कर गए हैं वह घटिया सोच वाले हैं।

हमारे भी सपोर्ट में है बीजेपी के कई लोग

समाजवादी पार्टी से जुड़े रहे और जिला पंचायत सदस्य सचिन यादव के द्वारा भी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामे जाने को लेकर सपा जिला अध्यक्ष ने कहा है कि सभी को सत्ता का सुख भोगना चाहिए। आज सत्ता में भारतीय जनता पार्टी है तो कल सत्ता में हम लोग आएंगे। हम लोगों ने सचिन यादव को जिला पंचायत सदस्य के पद पर होते हुए वह सब कुछ दिया है जो अभी तक किसी भी जिला पंचायत सदस्य को नहीं दिया था। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग भी हमारे संपर्क में है लेकिन वह खुलकर हमारा समर्थन नहीं कर रहे हैं उन्हें डर है कि उनकी प्रदेश में सरकार है इसलिए वह खुलकर नहीं आ रहे हैं। लेकिन जब परिणाम सामने आएंगे तो सबको पता चल जाएगा। इटावा लोकसभा सीट से हम लोग ढाई लाख वोटो से जीतने जा रहे हैं।