इटावा: जमीन को लेकर बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

0
8

यूपी की इटावा (Etawah) पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने जमीन की लालच में अपने पिता की हत्या की थी।

कुल्हाड़ी से की गई थी व्यक्ति की हत्या

इटावा (Etawah) जिले में पुलिस ने एक सनसनी घटना का खुलासा किया है। पुलिस हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां वादी राजेश कुमार के द्वारा जसवंतनगर थाने पर एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। बताया गया था कि 50 साल के दर्शन सिंह की उनके बेटे अमित राठौर ने हत्या कर दी है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता से जांच की तो पता चला शिकायतकर्ता के द्वारा जिस व्यक्ति का नाम दिया गया है वही असल में हत्यारा है। इस मामले को पुलिस गंभीरता के साथ ले रही थी तभी पुलिस को सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाला आरोपी कहीं जाने की फिराक में कचोरा रोड पर मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा किए जाने के मामले में पकड़े गए आरोपी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने एक हत्या की घटना का 12 घंटे के अंदर खुलासा किया है। इस मामले में पकड़े गए आरोपों से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मेरा अपने पिता से सदैव मनमुटाव बना रहता था, आगरा में पड़े एक प्लाट को पिता से बेचने के लिए कहा था । जिस पर मेरे पिता ने मना कर दिया तथा मेरे पिता मुझे अक्सर गाली-गलौज किया करते थे और मेरी पत्नी को भी बुरी नीयत से देखते थे इन्ही कारणों की वजह से मैंने अपने पिता के भोजन में नींद की 7 गोली मिला दी जब वह रात में गहरी नींद में सो रहे थे तभी रात्रि 12:00 बजे के आसपास कुल्हाड़ी से जोरदार हमला करके उनकी हत्या कर दी। इस घटना में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।