इटावा: पशु चोरी करके भाग रहे थे तस्कर, तभी ट्रक से टकरा गई गाड़ी, दो की हुई मौत

0
7

यूपी के इटावा (Etawah) में एक गाड़ी के जरिए चोर पशु चोरी करके कर भाग रहे थे तभी अचानक से उनकी गाड़ी ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग पूरी तरीके से सुरक्षित बचाए गए।

भैंस चोरी के मामले में थाने में लिखवाई गई थी रिपोर्ट

इटावा (Etawah) जिले में एक भैंस को चोरी करना तो अभियुक्तों को इस कदर महंगा पड़ गया कि उनको अपनी जान तक गवाना पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने उनके शवों का पोस्टमार्टम कराया। मामले को लेकर जानकारी मिली कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बटोआ इलाके में रहने वाले रामबरन ने थाने में एक शिकायत दी थी जिसमें बताया था कि पिकअप पर चार अज्ञात चोर सवार होकर आए थे। जिन्होंने हमारे घर के बाहर बंदी भैंस को खोल लिया था और ले जाने लगे थे तभी उन्होंने मेरे ऊपर बंदूक से हमला कर दिया जिससे मैं घायल हो गया वही हमारी पत्नी के ऊपर ईंट फेंक दी जिससे वह घायल हो गई। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। सोमवार को जानकारी मिली कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत हैवरा बाईपास के पास में एक पिकअप ट्रक से जा टकराई है। इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां देखा कि दो लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो लोग सुरक्षित थे जिनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने भैंस चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

एसएसपी ने भैंस चोरी के मामले में दी जानकारी

सैफई पुलिस के द्वारा भैंस चोरी के मामले में पकड़े गए दो अभियुक्तों के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने भैंस चोरी के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जबकि उनके दो साथी की पिकअप ट्रक से टकराने के बाद दुर्घटना में मौत हो गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा कडाई से पूछताछ की गयी तो बताया हम लोग भैस चोरी करने का काम करते है तथा आज भी हम लोग पास के गांव मे भैंस चोरी करने आये थे । भैस चोरी करते वक्त लोगो के जाग जाने पर हमने भैंस के मालिक पर फायर कर दिया और गांव वालो पर ईंट पत्थर बरसाते हुये असलहों के बल पर भैंस को लूटकर भाग गयें। इस दुर्घटना में जान गवाने वाले दोनों व्यक्ति कासगंज की रहने वाले थे वहीं पकड़े गए व्यक्ति भी इसी स्थान के बताए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here