इटावा: मालगाड़ी के डिब्बे से निकलने लगा धुंआ, मौके पर बुलाई गई दमकल की टीम

0
6
fire in goods train

यूपी के इटावा (Etawah) में रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही अचानक से एक डिब्बे के अंदर से धुआं निकलने लगा। जब इस बात की जानकारी रेलवे प्रशासन की टीम को हुई तो उन्होंने दमकल विभाग का सहारा लिया और डिब्बे से निकल रहे धुएं पर काबू पाया।

कोयला लेकर जा रही थी मालगाड़ी

इटावा (Etawah) जिले में उस समय रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया जब अचानक से रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक से धुआं निकलने लगा। जब इस मामले की जानकारी रेलवे प्रशासन की टीम को हुई तो टीम हरकत में आई और पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। बताते चले कि मामला इकदिल रेलवे स्टेशन का है। यहां अचानक रेलवे की टीम को सूचना मिली कि स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक धुंआ निकल रहा है। टीम के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा डिब्बे में से धुंआ निकल रहा था। इस मामले को लेकर दमकल विभाग की टीम को तुरंत सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने मालगाड़ी की डिब्बे में से निकल रहे धुएं पर काबू पाया।

आगरा के लिए मगध से हुई थी रवाना

रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक से धुंआ निकलने के मामले में जानकारी मिली है कि मालगाड़ी मगध से आगरा के लिए रवाना हुई थी। जिसके अंदर कोयला मौजूद था। मालगाड़ी इकदिल रेलवे स्टेशन पर पहुंची तभी उसके एक डिब्बे में से धुंआ निकलने लगा। जिसके बाद दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया।कोयले से दुआ निकलने के मामले में बताया गया है कि इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है जिसकी वजह से कोयले में से धुंआ निकला था। फिलहाल में स्थिति पूरी तरीके से नियंत्रण में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here