इटावा: उपचुनाव को लेकर बोले शिवपाल यादव, सभी सीटों पर होगा इंडिया गठबंधन का कब्जा

0
4

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विधानसभा के उपचुनाव में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और सभी सीटों पर गठबंधन का कब्जा होगा।

होटल के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे शिवपाल

इटावा (Etawah) से लेकर आईटीआई चौराहे पर एक होटल का उद्घाटन करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर विधानसभा से विधायक शिवपाल यादव पहुंचे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया तो वहीं उन्होंने फीता काटकर होटल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इंडिया गठबंधन ने लोकसभा का चुनाव मजबूती के साथ लड़ा और जनता ने हमारा साथ भी दिया। अब विपक्ष काफी मजबूत हो चुका है। अब संसद में मौजूद सरकार की मनमानी नहीं चल सकेगी। हम लोग एक मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेंगे।

इंडिया गठबंधन का उपचुनाव की सभी सीटों पर होगा कब्जा

शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के साथ जो इंडिया गठबंधन हुआ है उसके तहत दोनों पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश है। वही विधानसभा की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। वहीं अगर बात का हाल विधानसभा सीट की की जाए तो यहां अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद यहां से इस्तीफा दे दिया है। शिवपाल ने कहा है कि जो भी प्रत्याशी इस सीट से चुनावी मैदान में उतरेगा वह भारी बहुमत से विजई घोषित होगा और विपक्षी दलों के तरफ से जो भी प्रत्याशी उतरेगा उसकी जमानत जप्त होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here