Etawah: शिवपाल यादव बोले- मजबूती के साथ लड़ा जाएगा चुनाव

0
35

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा।

जिला कोऑपरेटिव बैंक पर पहुंचे शिवपाल

इटावा (Etawah) जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान शिवपाल यादव के बेटे अंकुर यादव भी मौक़े पर मौजूद रहे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि संविधान को लेकर कहा कि जो हमारे देश के राष्ट्रीय नायकों ने जो संविधान बनाया है उसी के हिसाब से सभी को चलना चाहिए तभी देश की तरक्की होगी और देश आगे बढ़ेगा। इसीलिए आज हम सभी लोगों ने संविधान के प्रति शपथ ली है।

नीतीश कुमार को लेकर बोले- शिवपाल यादव

मीडिया से मुख़ातिब होते हुए शिवपाल से जब सवाल पूछा गया कि नीतीश कुमार अलग चुनाव लड़ेंगे ममता बनर्जी अलग चुनाव लड़ने की बात कह रही हैं तो इंडिया गठबंधन कैसे एक होगा तो उन्होंने कहा कि अभी समय बाकी है समय आने दो सब पता चल जाएगा कि इंडिया गठबंधन से सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। हमारा इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा। कोई मीडिया ने वाराणसी के ज्ञानव्यापी मस्जिद पर हुए ASI के सर्वे को लेकर पूछा कि सर्वे में दावा किया गया है कि पहले वहां पर बड़ा हिंदू मंदिर हुआ करता था। इस पर शिवपाल यादव ने कहा है कि कोर्ट के आदेशों का सभी को पालन करना चाहिए जो कोर्ट फैसला लेगा उसकी सभी को मानना होगा।