इटावा: शिवपाल ने कहा संविधान को बचाना है तो बीजेपी को हटाना है

0
17

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में वक्त कम रह गया है आप लोग तैयारियां शुरू कर दें।

संविधान को बीजेपी बदलना चाहती है

इटावा (Etawah) जिले के सैफई में बने से मेमोरियल कॉलेज में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उनको संबोधित करने का काम किया। वही कार्यकर्ताओं को बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है। संविधान को बदलना चाहती है। संविधान के अधिकार को छीन लेना चाहती है। वही आगे कहा कि बीजेपी की लोग हमेशा से बेमानी करने का काम करते हैं। इन्हें लगता है कि अब यह हार रहे हैं तो यह लोग बेईमानी पर उतर आते हैं। अगर आप लोग 90 से 95% वोट डाल देते हैं तो यह लोग बेईमानी नहीं कर पाएंगे। आप लोगों को भारतीय जनता पार्टी से सतर्क रहना चाहिए और अभी से तैयारियां शुरू कर देनी चाहिए।

शिवपाल बोले जनता से अच्छी भाषा में करें बात

एसएस मेमोरियल कॉलेज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा है कि आप लोग जनता के पास पहुंचे और उनसे अच्छी भाषा में बात करें। अगर आप अच्छी भाषा में बात करेंगे तो वह लोग आपको वोट जरूर देंगे। आपको कुछ लोग ऐसे भी मिलेंगे जिनका आप काम भी करेंगे लेकिन वह आपको वोट नहीं देंगे। आप सभी लोगों को समझदारी के साथ काम करना होगा क्योंकि 10 साल मोदी सरकार को बने हो गए हैं और 7 साल यूपी में योगी सरकार को बने हुए हो गए हैं। लेकिन इसे जनता को मिला कुछ नहीं है अब इनको रिकॉर्ड को तोड़ना है। आप लोग अभी से लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियों में जुट जाएं। एक हफ्ते के अंदर आचार संहिता लग सकती है इसीलिए अब हम लोगों के पास वक्त काम है। आप लोग जनता के बीच पहुंचे और समाजवादी पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक करें।