Shivpal yadav

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav)और शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा कहा देश गरीबों की ओर बढ़ रहा है।

शिवपाल ने किया बीजेपी पर हमला

इटावा (Etawah) जिले के सैफई में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया। यहाँ पर मीडिया ने जब शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से पूछा की बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा है कि जिन लोगों ने रामसेवकों पर गोलियां चलाने का काम किया था उन लोगों को राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं बुलाया जाए। इस पर शिवपाल ने जवाब देते हुए कहा है कि गरीबों की जमीन पर कब्जा करने वाले लेखपालों को पीटने वाले इस तरीके का बयान देंगे इसको जानता बर्दाश्त नहीं करेगी।

रामगोपाल बोले देश गरीबी की ओर जा रहा

रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने मंच पर खड़े होकर कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस आजाद भारत में आपने जन्म लिया है। वह अब बदल चुका है। यहां पिछले एक हफ्ते से जो व्यवस्था बदली है उसने पूरी व्यवस्था चौपट कर दी है। अब यह विक्टोरियन व्यवस्था बन गई है।आगे उन्होंने कहा कि आप लोगों को ऐसे वक्त में सावधान रहने की जरूरत है। जब वक्त आएगा तो स्ट्राइक भी जरूर की जाएगी। समय आने पर इन्हें सबक सिखाने का काम भी किया जाएगा। देश में अगर अर्थव्यवस्था बची हुई है तो किसानों की वजह से बची हुई है। क्योंकि देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है। आगे उन्होंने कहा कि जब 80 करोड लोगों को आप मुफ्त में खाना खिलाएंगे तो देश तो दिवालिया हो ही जाएगा।उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार बस बड़े उद्योगपतियों पर ध्यान दे रही है इन्हें किसानों से कोई भी मतलब नहीं है। अब देश में बदलाव का समय आ गया है आप लोगों को मिलकर 2024 में इस सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है।