इटावा: सपा प्रत्याशी की हटाई गई सुरक्षा, प्रत्याशी ने अधिकारियों से की अपील

0
16

यूपी के इटावा (Etawah) में चुनाव खत्म होते ही समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे की सुरक्षा व्यवस्था को हटा दिया गया है। इस मामले के बाद प्रत्याशी कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचा और दो पुलिसकर्मियों की मांग की।

प्रत्याशी के लिए सुरक्षा में लगाए गए थे दो पुलिसकर्मी

इटावा (Etawah) जिले में चौथे चरण में लोकसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है। सभी प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद हो चुकी है। यहां सपा प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं तो भाजपा प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। लेकिन सपा प्रत्याशी की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी को हटा लिया गया है। सुरक्षा से पुलिसकर्मियों को हटाए जाने के बाद सपा के लोग काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सपा प्रत्याशी का कहना है कि अक्सर ऐसा होता है कि चुनाव के बाद मतगणना होती है तब तक सुरक्षा में पुलिसकर्मी लगे रहते हैं लेकिन हमारी सुरक्षा में लगे दोनों पुलिसकर्मियों को हटा लिया गया है।

प्रत्याशी ने पत्र लिखकर की सुरक्षा की मांग

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने अपनी सुरक्षा में लगाए गए दो पुलिस कर्मियों को हटाए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा से अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने एक प्रार्थना पत्र भी के निर्वाचन अधिकारी को भेजा है जिसमें उन्होंने मांग की है कि हमारी सुरक्षा में लगे दोनों जवानों को हटा लिया गया है लेकिन हम चाहते हैं कि दोनों जवानों को सुरक्षा में लगाया जाए। उन्होंने इस मामले में कहा है कि हमारे ऊपर कभी भी हमला हो सकता है। अगर हमारे ऊपर किसी भी तरीके का हमला होता है तो उसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस प्रशासन से काफी नाराज होता हुआ दिखाई दिया और फिर से सुरक्षा में जवानों को लगाए जाने की मांग करते दिखें।