इटावा: रामगोपाल यादव बोले- बीजेपी वाले बोलते हैं झूठ

0
31

यूपी के इटावा (Etawah) में सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा यह लोग हमेशा झूठ बोलने का काम करते हैं।

बीजेपी वालों के पास झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं

देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा (Etawah) में जनसभा को संबोधित किया था और उन्होंने समाजवादी पार्टी से लेकर कांग्रेस पार्टी पर जाम का निशाना साधने का काम किया था। यहां पीएम मोदी ने कहा था कि एक चाय वाले ने सब कुछ बदल कर रख दिया है देश उन्नति की तरफ बढ़ रहा है। वही सवाल पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री महंगाई बेरोजगारी पर तो बोलते नहीं है। यह लोग यह नहीं बता रहा है कि वह सत्ता में आने के बाद संविधान को खत्म कर देंगे। वहीं भाजपा के द्वारा अबकी बार 40 पार किनारे को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि यह लोग 200 के पार नहीं पहुंच पा रहे हैं तो अपने कार्यकर्ताओं का दिल रखने के लिए यह बातें कह रहे हैं।

जात के नाम पर फैलाना चाहते हैं नफरत

मैनपुरी (Mainpuri) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के डिंपल यादव के लिए किए गए रोड शो के बाद कुछ लोगों के द्वारा जाति सूचक गालियां और अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा सीट से उनके प्रत्याशी जीत नहीं रहे हैं। 5 लाख से अधिक वोटो से हार रहे हैं तो यह जातीय विद्वेष फैलाने का काम कर रहे हैं। जब इस बारे में हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली तो हम लोगों ने उनको शांत कर दिया। आप लोग किसी भी तरीके का हंगामा न करें बस साइकिल वाले बटन को दबाकर इनको शांत करने का काम करें।