इटावा: रामगोपाल बोले- बीजेपी में बेरोजगारी महंगाई

0
6

यूपी के इटावा (Etawah) में भारतीय जनता पार्टी पर प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में महंगाई और बेरोजगारी है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है यह बस लोगों को भटकाने का काम करते हैं।

केंद्र सरकार एजेंसियों का सहारा लेकर विपक्ष को कर रहा परेशान

इटावा (Etawah) जिले के सैफई में स्थित अपने आवास पर प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर कहा की तारीखों का ऐलान हो चुका है। हम लोग इंडिया गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं और यूपी में सबसे ज्यादा सीटें जीतने का काम करेंगे। उन्होंने आगे भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी की सरकार सुरक्षा एजेंसियों का सहारा लेकर विपक्ष में बैठे लोगों को परेशान करने का काम कर रही है। पहले ऐसा कभी नहीं हुआ करता था। रामगोपाल यादव ने पुरुषोत्तम भगवान राम को लेकर कहा कि भाजपा के लोग कह रहे हैं कि उन्होंने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा की है। क्या पहले भगवान राम को मानने वाला कोई नहीं था यह तो बस भटकाने का काम करते हैं।

नागरिकता संशोधन अधिनियम के नाम पर लोगों से भेदभाव

केंद्र सरकार के द्वारा 11 मार्च को देश पर में नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू किए जाने को लेकर प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि यह देश के लोगों को अपना परिवार मानते हैं। लेकिन इसे लागू करने के बाद इन्होंने बता दिया है कि कौन अपने हैं और कौन पराये हैं। वही आगे कहा कि देश में इस वक्त बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है महंगाई भी बढ़ रही है लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। जनता ने अब मन बना लिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाकर ही मानेगी।