इटावा: चुनाव से पहले पार्टी बदलने का सिलसिला जारी, बीजेपी में शामिल हुए सैकड़ो लोग

0
20

यूपी के इटावा (Etawah) में पार्टी बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। यहां समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में, तो भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने की होड़ मची हुई है। इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी में आज भारी संख्या में लोग शामिल हो गए।

चुनाव से पहले ही पार्टी बदलने में लगे लोग

लोकसभा चुनाव की तारीखों से पहले एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी हो गया है। वही इटावा (Etawah) में भी कुछ ऐसा ही होता हुआ दिखाई दे रहा है जहां बीजेपी ने वर्तमान में मौजूद अपने सांसद रामशंकर कठेरिया को एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतार दिया है। यहां मौजूद सांसद रामशंकर कठेरिया लोगों के बीच पहुंचकर पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम कर रहे हैं। इन सबके बीच उनसे खुश होकर कई लोग उनकी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला यहां लखना कस्बे में कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें सांसद रामशंकर कठेरिया पहुंचे थे। जहां उनकी मौजूदगी में एक दर्जन के करीब ग्राम प्रधानों, आधा दर्जन सभासदों समेत सैकड़ो लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस दौरान भाजपा में शामिल होने वाले लोगों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से अच्छी कोई भी पार्टी नहीं है।

सांसद को पहनाई गई 21 किलो की माला

लखना कस्बे में कार्यकर्ता स्वागत समारोह की कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान मौके पर मौजूद बकेवर नगर पंचायत के अध्यक्ष विवेक यादव सन्नी के द्वारा 21 किलो की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि हमारी पार्टी की नीतियों से खुश होकर लोग हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हमारी सरकार ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा किया है। देश प्रदेश की जनता हमारी सरकार से खुश है और हमारी सरकार पर पूरा भरोसा करती है। हमारे सरकार ने एक समान सभी को देखा। हमारी सरकार का जो नारा था सबका साथ सबका विकास उसी के तहत सबको साथ में लिया।