इटावा: गस्त पर निकली थी पुलिस, चोर बना रहे थे योजना तभी तीन को पकड़ा

0
27

यूपी के इटावा (Etawah) में चोरी की योजना बनाते समय पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए चोर चोरी की योजना बना रहे थे तभी अचानक से पुलिस पहुंच गई और सभी तीनों चोरों को मौके से पकड़ लिया।

चोरी की घटनाओं पर लगातार लगाया जा रहा अंकुश

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। जिसके तहत पुलिस चोरों को पकड़ने का काम कर रही है और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगा भी रही है। ऐसा ही कुछ सिविल लाइन इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने चोरी की घटना बना रहे तीन चोरों को पकड़ने का काम किया है। यहां पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन व्यक्ति वन विभाग के सामने किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हुए हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से तीन चोरों को गिरफ्तार किया जिने से पूछता शुरू की गई।

चोरी के बारे में चोरों ने कबूला अपना जुर्म

सिविल लाइन पुलिस के द्वारा पकड़े गए तीन चोरों को लेकर पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने तीन चोरों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार करने का काम किया है। गिरफ्तार व्यक्तियों की पुलिस टीम द्वारा तलाशी ली गयी तो रामनरेश उर्फ कल्लू के कब्जे से 01 अवैध तमंचा 315 बोर, 01 अवैध जिंदा कारतूस, 01 चाबी का गुच्छा, 01 लोहे की सडांसी तथा 400/- रुपये तथा रोहित उर्फ बंटी के कब्जे से 01 अवैध चाकू, लोहे का सापड, 200/- रुपये तथा राजीव उर्फ सूरज के कब्जे से 01 अवैध चाकू, 01 प्लास, 01 हथौडी, 01 मोबाइल विवो कम्पनी, 150/- रुपये नकद बरामद किये गये । जिसके संबंध में पूछताछ करने पर सभी के द्वारा बताया गया कि वह लोग पक्का बाग कालोनी में चोरी करने की योजना बना रहे थे। कोई पकड़े गए तीनों चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल पहुंचाया।