इटावा: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बच्चे की हत्या का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

0
21

यूपी के इटावा (Etawah) में 24 घंटे पहले एक मासूम बच्चे का शव झाड़ियों से बरामद किया गया था। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था और इसी के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

14 अप्रैल से लापता था बच्चा

इटावा (Etawah) जिले में 14 तारीख से लापता हुए बच्चे का पुलिस ने झाड़ियां से शव को बरामद करने का काम किया था। बताया गया था कि बच्चा अचानक से लापता हो गया था और इसकी संबंध में थाने में शिकायती पत्र दिया भी गया था। लेकिन बच्चे का कहीं भी पता नहीं चला और बाद में उसका शव बरामद हुआ। बताते चलें कि जसवंतनगर इलाके के सिरसा की मढैया में रहने वाला 8 साल का बच्चा अचानक से 14 अप्रैल को अपने घर से लापता हो गया था। जिसको परिवार के लोगों ने ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल फिर बाद में झाड़ियों से शव को बरामद किया गया था। बच्चे के गर्दन पर धार धार हथियार से हमला किए जाने के निशान भी देखे गए थे। इस मामले को जब पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया तो एक आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का काम भी किया। पकड़े गए आरोपों से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर दिया।

पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा 24 घंटे के अंदर बच्चे की हत्या का खुलासा किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूरे मामले के बारे में जानकारी दी और बताया कि जसवंतनगर इलाके में 14 तारीख को एक बच्चा लापता हो गया था जिसके बारे में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी हमारी पुलिस बच्चों को ढूंढ रही थी लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका था। बाद में 19 तारीख को बच्चे का शव झाड़ियों से बरामद हुआ था। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया जब पूछताछ की गई तो एक छोटे बच्चे ने बताया कि जिस बच्चे की हत्या की गई थी उसको एक व्यक्ति अपने साथ में ले गया था। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया तो पता चला कि आगरा का रहने वाला एक व्यक्ति सिरसा की मढैया में रहने के लिए आया था और उसने ही बच्चे की हत्या की। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके पास से चाकू बरामद किया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया जा रहा।