इटावा: चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, चोर गिरफ्तार

0
3

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। यहां पुलिस की तरफ से एक चोर को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसने कुछ दिन पहले चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

चोरी की घटना के मामले में महिला ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर लगातार अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। इसी के मद्देनजर पुलिस चोरो पर कार्रवाई करते हुए भी दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ सिविल लाइन इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर बताया गया कि वादी सरला देवी के द्वारा 9 जून 2024 को थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी इसमें बताया गया था कि उनके घर से किसी ने सामान चोरी कर लिया है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। पुलिस चोर की तलाश कर रही थी तभी जानकारी मिली कि चोर इंजीनियरिंग कॉलेज के पास में खड़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और चोर को गिरफ्तार करने का काम करती है।

पुलिस ने चोर के पास से बरामद किया सामान

सिविल लाइन पुलिस के चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के बाद पकड़े गए चोर से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि आकाश उर्फ घोड़ा है जो की काशीराम कॉलोनी थाना सिविल लाइन का रहने वाला है। चोर ने बताया कि उसने 9 जून को सरला देवी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जहाँ से उसने कुछ सामान को चोरी किया था। वहीं पुलिस के द्वारा पकड़े गए चोर के पास से एक मोबाइल फोन, दो पायल, ₹2500 नगद बरामद किए गए। इस मामले में चोर के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे जेल पहुंचाने का काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here