इटावा: पुलिस ने गोली कांड का किया खुलासा, युवक ने खुद को मारी थी गोली

0
19

यूपी की इटावा (Etawah) पुलिस ने युवक के द्वारा खुद को गोली मारे जाने के मामले में पुलिस को झूठी सूचना देने पर युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद किया जिससे उसने खुद को गोली मारी थी।

पुलिस को युवक ने दी थी गोलीकांड की सूचना

इटावा (Etawah) जिले में बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसंगवां नहर के पुल के पास से वादी अमित कुमार के द्वारा 31. 12. 2023 को पुलिस को सूचना दी गई थी कि वह दोपहर 3.30 बजे बसरेहर से दवाई लेकर खारजा पटरी से होते हुये अपने घर जा रहा था तभी बसगवाँ नहर पुल के पास उसके भाई (ताऊ के लड़के) नरेन्द्र पुत्र सूरज सिंह व एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने के नीयत से फायर किया जिससे उसके कंधे मे गोली लगी। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने युवक के द्वारा बताए गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू की लेकिन बाद में शिकायतकर्ता पर पुलिस को शक हुआ ओर शिकायतकर्ता ही आरोपी निकला।

युवक ने पुलिस के सामने कबूला अपना जुर्म

पकड़े गए आरोपी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि तो अमित यादव उपरोक्त द्वारा बताया गया कि मैने जमीन के लालच मे तमंचे से स्वयं को गोली मार ली थी, मैंने नरेन्द्र को झूठा फँसाने के लिये ही ऐसा किया था, मैंने तमन्चे को गोली मारकर बसगंवा नहर की पटरी के पास खंडहर में छिपा दिया था। अभियुक्त की निशादेही के आधार पर उक्त तमन्चे को बसगंवा नहर पुल के पास नहर की पटरी के किनारे खंडहर से बरामद किया। वहीं आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाईकरते हुए उसको जेल भेजने का काम किया।