इटावा: पुलिस ने दो चोरों के साथ बरामद की पांच चोरी की बाइक

0
16

यूपी के इटावा )Etawah) में पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने कई बाइक बरामद की।

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक की बरामद

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। इसी कोशिश के चलते वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के द्वारा दो चोरों को गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी की पांच बाइक बरामद की है। बताते चलें कि वैदपुरा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी खेड़ा नहर पुल के पास कुछ लोग एक बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। जिनको रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे। यहां पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से चोरी की बाइक बरामद की है।

एसएसपी ने चोरों के बारे में दी जानकारी

वैदपुरा पुलिस के द्वारा पांच चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए दो चोरों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके पास से चोरी की 5 बाइक बरामद की गई है। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो सरकेश पुत्र विद्याराम के कब्जे से 01 अवैध तमंचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया, तथा बरामद बुलेट मोटर साइकिल के सम्बन्ध में पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि यह मोटर साइकिल हम लोगों ने दिनांक 03.02.2024 को नई दिल्ली से चोरी की थी । कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि हम लोग भिन्न-भिन्न जनपदों से मोटर साइकिल को चोरी कर उन्हें कम दाम में बेचकर लाभ कमाते हैं एवं फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर प्रयोग करते हैं । वहीं पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल तक पहुंचाया।