इटावा: गोकशी के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को मुठभेड़ में पकड़ा

0
3

यूपी की इटावा (Etawah) में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने गोकशी के मामले में तीन अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके खिलाफ पुलिस की तरफ से कानूनी कार्रवाई की गई।

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े अभियुक्त

इटावा (Etawah) जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। इस कोशिश के चलते पुलिस को बड़ी सफलता भी हाथ मिलाती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला है। जहां पर पुलिस ने तीन अभियुक्त को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर बताया गया है कि वादी दीपक उर्फ दीपा पुत्र कैलाश बाबू नागर निवासी ग्राम हटीला, ऊसराहार, इटावा द्वारा थाना ऊसराहार पर तहरीरी सूचना दी कि दिनांक 07.06.2024 की सुबह 08.00 बजे जब वह अपने घर से ग्राम चित्तरपुरा की तरफ जा रहा था । इसी दौरान गडरिया मडैया के पास के पास मिट्टी के तालाब के किनारे विनोद उर्फ पप्पू नट व उसका पुत्र ऋषि नट व राजकुमार पुत्र हरपाल गाय की बछिया को मारकर अवशेष को बोरे मे भरकर ले गये एवं ग्राम पायकला के पासी खाली पडी जमीन मे गड्डा खोद कर गाड़ दिया। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया तभी पुलिस को जानकारी मिली कि गोकशी के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपी कहीं भागने की फिराक में है जिसके बाद पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चलाती है तभी अंडरपास के तरफ से एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर आते हुए दिखाई देते हैं। जिनको रुकने का इशारा किया जाता है तो वह पुलिस के ऊपर अवैध तमंचे से फायरिंग करने लगते हैं जिसके बाद पुलिस घेरा बंदी करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लेते हैं।

पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

उसराहार पुलिस के द्वारा गोकशी के मामले में फरार चल रहे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने तीन अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके ऊपर गौवध में मुकदमा दर्ज किया गया था। पकड़े गए आरोपियों से जब हमारी पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम लोगों ने तालाब के किनारे एक गाय की बछिया को मार डाला था और उसके अवशेष को गड्ढा खोदकर छिपाने की कोशिश कर रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, एक अवैध छुरा, एक मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान को बरामद किया है। वहीं पुलिस के द्वारा किए गए सराहनीयकार्य को देखते हुए टीम को ₹10000 का इनाम दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here