इटावा: आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

0
6

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस ने फरार चल रहे एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपों पर इल्जाम है कि उसने एक लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने का काम किया था।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा वांछित अभियुक्त

इटावा (Etawah) जिले में अपराधियों के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के आदेश के बाद लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला है जहां पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जिस पर आरोप लगा है कि उसने एक लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने का काम किया था और उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में आरोपी फरार चल रहा था जिसकी लगातार पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस की तलाश अब खत्म हो चुकी है क्यूंकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कानून कारवाई की।

लड़की की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार बताया गया की लड़की की मां आशा देवी ने 21 मई 2024 को थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि मेरी लड़की को कुछ लोगों ने उकसाया है और उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली है। इस मामले को पुलिस की तरफ से बेहद गंभीरता के साथ लिया जा रहा था। पुलिस मामले में शामिल लोगों की तलाश कर रही थी तभी मुखबिर सूचना मिलती है कि लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने वाला अभियुक्त वीके ट्रेलर्स कोकपुरा इलाके में खड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचतीहै और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम करती है। वहीं पकड़े गए आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है और उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here