इटावा: पुलिस ने दो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, 2 किलो गांजा बरामद

0
45

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस लगातार नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

नशीले पदार्थों पर पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई

इटावा (Etawah) में नौजवानों को नशीले पदार्थों से बचाने के लिए लगातार पुलिस कोशिश करती हुए दिखाई दे रही है। अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का धंधा कर युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही कुछ भरथना इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपियों को लेकर बताया गया कि भरथना पुलिस के नशीले पदार्थों को लेकर चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी सेंगर नदी के पुल पर पुलिस को दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई। जिनको रुकने का इशारा किया गया तो वह भागने लगे इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी तलाशी ली तो उनके पास से 2 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया।

एसएसपी ने पकड़े गए गांजा तस्करों को लेकर दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस नशीले पदार्थों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है वही भरथना पुलिस के द्वारा दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से गांजा बरामद किया गया है। पुलिस टीम द्वारा पकडें गये व्यक्तियों की तलाशी ली गई तो भारत सिंह के कब्जे से 1 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा व 150/- रु0 नगद तथा जितेन्द्र राठौर उर्फ जीतू के कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा व 250/- रु0 नगद बरामद किया गया । बरामद गांजे के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह गांजा हम लोग जनपद में जगह-जगह बेचकर धन लाभ अर्जित करते हैं । उक्त बरामदगी एवं गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना भरथना पर मु0अ0सं0 48/24 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपी इटावा जनपद के ही रहने वाले निकले जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।