इटावा: युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने तीन को पकड़ा

0
13

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिन पर आरोप लगा है कि एक युवक ने आत्महत्या करने से पहले कुछ लोगों का नाम लिया था और उकसाने का आरोप लगाया था।

मृतक के पिता ने थाने में नामदर्ज लोगों के खिलाफ की थी शिकायत

इटावा (Etawah) जिले में एक युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले में पता चला है कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मानिकपुर में रहने वाले गुड्डू यादव के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। उन्होंने बताया था कि उनके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है लेकिन उनके पीछे कुछ लोग शामिल हैं। जिसमे बाद पुलिस ने पांच नाम दर्ज लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। वही सैफई पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया और इस मामले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया। जिनमे दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है।

युवक ने आत्महत्या करने से पहले बनाया था वीडियो

मृतक ऋषभ के पिता के द्वारा थाने में सूचना देते हुए बताया गया था कि उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर सबसे पहले एक वीडियो को अपलोड किया था जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का दोषी इंद्रपाल और उनके परिवार के लोगों को बताया था और उसके बाद ऋषभ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद से परिवार के लोग पूरी तरीके से टूट गए थे और उन्होंने अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए उन लोगों के खिलाफ शिकायत की थी जिन लोगों ने उसको आत्महत्या के लिए उकसाने का काम किया था। फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को और गंभीरता से ले रही है जो भी इस मामले से जुड़े हैं उनकी लगातार तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here