इटावा: खाद चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
65

Uttar Pradesh: यूपी की इटावा (Etawah) पुलिस ने खाद चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। इनके पास से सहकारी समिति से चोरी की गई खाद को पुलिस ने बरामद किया है और उनके पास से अन्य सामान भी बरामद किया गया।

सहकारी समिति का ताला तोड़कर चोरी की गई थी खाद की बोरियां

इटावा (Etawah) जिले में पुलिस टीम ने एक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पुलिस टीम ने पकड़े गए चोरों के पास से सहकारी समिति से चोरी की गई खाद की बोरियां बरामद की है। दरअसल बताते चलें कि मामला बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है यहां पर 27.11.2023 को चोरों ने सहकारी समिति का ताला तोड़कर अंदर रखी खाद की बोरी चोरी करने का काम किया था। इस मामले में सहकारी समिति की तरफ से थाने में प्रार्थना पत्र देकर चोरी की घटना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसको लेकर पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और सूचना के आधार पर पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने बरामद की खाद

बढ़पुरा पुलिस ने पकड़े गए तीन चोरों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि 27.11.2023 को हम लोगों ने मिलकर सहकारी समिति का ताला तोड़कर खाद की बोरी चोरी करने का काम किया था। जिनमें से हम लोगों ने 66 बोरी मिलकर दुकानदार आलोक को बेच दी थी बाकी की बची बोरी को आज हम लोग बेचने के लिए जा रहे थे तभी पुलिस ने हम लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस टीम ने कहा कि पकड़े गए चोरों की हम लोग लंबे समय से तलाश कर रहे थे। हम लोगों को जानकारी मिली कि सहकारी समिति से खाद की बोरी चोरी करने वाले चोर चंबल पुल पर कहीं जाने की फिराक में है। जिसके बाद हम लोगों ने घेराबंदी की और मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से 80680 रुपए नगद बरामद किए। 19 डीएपी खाद की बोरी बरामद की। वही तीन मोबाइल फोन और एक पिकअप गाड़ी को बरामद किया है जिससे इन लोगों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।