Etawah

यूपी के इटावा (Etawah) में 2 दिन पहले जिला कारागार से भागे कैदी को पुलिस ने महज 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का काम किया। वही कैदी का साथ देने के मामले में वार्डन को भी गिरफ्तार किया गया।

बगिया में काम करते समय भाग निकला था कैदी

इटावा (Etawah) जिले मे बनी कारागार से अजय नाम का क़ैदी शुक्रवार को बगिया में काम करते हुए अचानक से कहीं लापता हो गया था। जिसको लेकर लगातार जेल प्रशासन ने कैदी को ढूंढने की कोशिश की लेकिन कैदी कहीं नहीं मिला। फिर बाद में पता चला कि कैदी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। इस मामले को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया था और कैदी को पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया था। जिसके बाद पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता मिली और पुलिस ने महज 36 घंटे के अंदर कैदी को गिरफ्तार करने का काम किया।

फरार कैदी की वार्डन ने की थी मदद

पकड़े गए कैदी के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने फरार हुए कैदी अजय को 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का काम किया है। इस मामले में एसएसपी ने बताया की क़ैदी जेल से भगाने के बाद अलीगढ़ मैं अपनी पत्नी के पास पहुंच गया था जहां पूरी जांच पड़ताल की गई तो कैदी अलीगढ़ में पाया गया जिसके बाद हमारी पुलिस टीम ने उसको वहां से गिरफ्तार करने का काम किया। इसमें पता चला की जेल वार्डन श्रीकांत भी दोषी है क्योंकि उसकी मिली भगत कैदी जेल से भागने में सफल रहा। इस मामले में वार्डन के खिलाफ भी पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की। फरार कैदी को पकड़ने के लिए हमारी पुलिस टीम ने काफी मेहनत की और अच्छा काम किया जिसको लेकर पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम दिया जाता है।