इटावा: इनामी शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
50

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे एक इनामी शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसके पास से शराब तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाला एक ट्रक बरामद हुआ है।

शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहा था इनामी तस्कर

इटावा (Etawah) जिले में पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है। ऐसा ही कुछ सैफई इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे ₹25000 के इनामी शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए शराब तस्कर के पास से पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाला एक ट्रक भी बरामद किया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से ₹25000 का इनाम घोषित किया गया था जिसको लेकर पुलिस लगातार आरोपों की तलाश कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शराब तस्करी में फरार चल रहा आरोपी अशोक ट्रक से कहीं जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसको गिरफ्तार कर दिया।

पकड़े गए आरोपी ने तस्करी करने की बताई वजह

पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि दिनांक 09.06.2023 को उसने अपने ट्रक में नम्बर प्लेट बदलकर हरियाणा करनाल (Haryana Karnal) से शराब भरवाई थी जिसे झारखंड में बेचना था परन्तु जनपद इटावा में पुलिस द्वारा उस ट्रक को पकड़ लिया गया था । हम लोग ट्रक की नम्बर प्लेट व चेचिस नम्बर घिसकर इसी तरह अन्य राज्यों में शराब की तस्करी करके धन लाभ अर्जित करते हैं। पुलिस ने इनामी वांछित आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसके खिलाफ का कानूनी कार्रवाई की।