इटावा: दो प्रदेशों के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ मे किया गिरफ्तार

0
20

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस लगातार बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान चला रही है। जिसके तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी और पुलिस ने 1 बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

इटावा (Etawah) जिले में 3.1.2024 की रात को पुलिस ने एक इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ करते हुए उसको गिरफ्तार करने का काम किया। बताते चलें कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तभी मानिकपुर रोड बाईपास के पास में एक व्यक्ति बिना नंबर की बाइक पर सामने से आता हुआ दिखाई दिया। जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने बदमाश का पीछा किया तो आरोपी ने पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम के ऊपर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दो प्रदेशों ने बदमाश के ऊपर रखा था 5000-5000 का इनाम

पकड़े गए बदमाश को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमारी बढ़पुरा पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए बदमाश के ऊपर मध्य प्रदेश पुलिस की तरफ से ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था तो वही राजस्थान पुलिस की तरफ से आरोपी के ऊपर ₹5000 का इनाम रखा गया था।जिसको हमारी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का काम किया। पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर उन्हें ₹10000 के नाम से नवाजा जाता है।