इटावा: धर्म विशेष के खिलाफ युवक ने की पोस्ट पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
17

यूपी के इटावा (Etawah) में सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ एक पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाया।

धर्म विशेष के खिलाफ वीडियो किया गया था शेयर

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इटावा (Etawah) में पुलिस प्रशासन अलर्ट मूड पर है। यहां शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराए जाने की तैयारी की जा रही है। इसी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी नजर पुलिस बनाये हुए हैं। जो भी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से या फिर किसी अन्य तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने की पुलिस कार्रवाई कर रही है। यहां इकदिल पुलिस के द्वारा एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। युवक पर आरोप लगा है कि उसने धर्म विशेष के खिलाफ एक वीडियो इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया। जब इस बार पुलिस की नजर पड़ी तो पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कानून कारवाई की।

पुलिस ने हिमांशु जाटव को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार लोगों से अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जनता से कह रहे हैं कि आप लोग शांतिपूर्ण तरीके से मतदान के दिन अपना मतदान जरूर करें। वहीं लोगों से भी अपील की जा रही है कि सोशल मीडिया के माध्यम से आप कोई भी ऐसा वीडियो शेयर या फिर पोस्ट ना करें जिससे माहौल खराब हो सके। क्योंकि सोशल मीडिया नेटवर्क पर हमारी पूरी नजर बनी हुई है जो भी लोग सोशल मीडिया या फिर अन्य तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ कानून कारवाई की जाएगी। वहीं पुलिस की तरफ से धर्म विशेष के खिलाफ कार्रवाई करने के मामले में हिमांशु जाटव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी का कहना है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हर हाल में संपन्न कराएंगे।