इटावा: योगी सरकार के आदेशों पर चली पुलिस, लाखों रुपए के काट डाले चालान

0
18

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस उत्तर प्रदेश सरकार के आदेशों पर चली और एक दिन में लाखों रुपए के चालान काट डालें। पुलिस ने जिन वाहनों के चालान काटे उनके चालक नियमों का उल्लंघन करते हुए वाहन को चलाने का काम कर रहे थे।

पुलिस ने यूपी सरकार के आदेश के बाद चलाया अभियान

इटावा (Etawah) जिले में एक बार फिर से पुलिस वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। खासतौर पर पुलिस उन वाहनों पर कार्रवाई कर रही है जो नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार के तरफ से एक आदेश जारी किया गया है।यह आदेश उत्तर प्रदेश पुलिस को लेकर किया गया है। जिसने कहा गया है कि अगर कोई भी व्यक्ति अपने वहां पर उत्तर प्रदेश सरकार या फिर भारत सरकार, पुलिस कलर्स, जैसे अपने वाहनों में हूटर, प्रेशर होरन, अवैध तरीके से लाल नीली बत्ती लगाकर अगर कोई घूमता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस आदेश को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने गंभीरता के साथ लिया। वही उनके तमाम थानों की पुलिस सड़कों पर उतरी जहां चेकिंग अभियान चलाते हुए कई वाहनों पर कार्रवाई करने का काम किया।

115 वाहनों का पुलिस ने किया चालान

यातायात पुलिस के द्वारा भरथना चौराहे और आईटीआई पर आज वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां पर पुलिस के द्वारा कई वाहनों को रोक किया जो की पूरी तरीके से नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए। यहां तकरीबन पुलिस ने 115 वाहनों को रोककर उनके ऊपर कारवाई करने का काम किया है। पुलिस ने लगभग 3,20,000 वाहनों से सामान शुल्क के तौर पर वसूलने का काम किया है। इस अभियान के दौरान वाहनों से 22 प्रेशर हार्न, 07 हूटर, 01 लाल/नीली बत्ती एवं 15 वाहनों की ब्लैक फिल्म उतरवायी गयी तथा हूटर सायरन/प्रेशर हॉर्न व लाल/नीली बत्ती उतार कर जब्तीकरण की कार्यवाही की गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here