इटावा: ट्रेन में चढ़ने के दौरान ट्रेन से नीचे गिरा यात्री, यात्रियों में मची चीख पुकार

0
9

यूपी के इटावा (Etawah) में एक यात्री की बड़ी लापरवाही सामने आई। यहां एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म और रेलवे ट्रैक के किनारे फस गया। ट्रेन जाने के बाद उसको बाहर निकाला गया। फिर यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रेन से दिल्ली के लिए जा रहा था यात्री

चलती ट्रेन में चढ़ने या फिर उतरना लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकता है। ऐसा कई बार देखा गया है कि लोग चलती ट्रेन में चढ़ते या फिर उतरते हैं और दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इटावा (Etawah) रेलवे स्टेशन पर आज देखने को मिला। यहां 55 साल के धर्मेंद्र ट्रेन से दिल्ली के लिए जा रहे थे और वह रेलवे ट्रैक पर मौजूद थे। जैसे ही ट्रेन रेलवे स्टेशन से चलने लगी वैसे ही धर्मेंद्र मैं चढ़ने के लिए दौड़ने लगे। लेकिन ट्रेन के पायदान पर पैर रखने से पहले उनका पैर फिसल गया और वह रेलवे ट्रैक के नीचे गिर गए। कुछ देर बाद उनको घायल अवस्था में बाहर निकाला गया।

घायल यात्री को अस्पताल में कराया गया भर्ती

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान नीचे गिर जाने के मामले में पता चला है कि यात्री बेवर इलाके के मैनपुरी का रहने वाला है। वह आज इटावा रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए गोमती एक्सप्रेस ट्रेन से जाना चाहता था। लेकिन ट्रेन अचानक से रेलवे स्टेशन से आगे बड़ी तो यात्री दौड़कर उसे पकड़ने लगा लेकिन उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। ऐसा देख मौके पर मौजूद हेड कांस्टेबल रामनरेश दौड़कर पहुंचे और यात्री से कहा कि वह प्लेटफार्म से बिल्कुल चिपका रहे। कुछ देर बाद ट्रेन निकल गई जिसके बाद यात्री को रेलवे ट्रैक से उठाया गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल यात्री का इलाज किया जा रहा। वही इस घटना के बारे में यात्री के परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है।