इटावा: सड़कों पर निकली अर्धसैनिक बलों टोली, डीएम-एसएसपी बोले भयमुक्त होगा चुनाव

0
21

यूपी के इटावा (Etawah) में अर्धसैनिक बलों के साथ जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और पुलिस पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा सड़कों पर निकले। जहां लोगों से मुलाकात की और कहा आप लोग भयमुक्त होकर मतदान करें।

भीड़भाड़ वाले इलाके से निकला फ्लैग मार्च

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है। लेकिन उससे पहले कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए लगातार जनपद के अधिकारी कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इलाकों का जायजा लिया जा रहा है और लोगों से यह मुलाकात की जा रही है। ऐसा ही कुछ इटावा (Etawah) जिले के इकदिल (Ekdil) इलाके में देखने को मिला जहां पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अर्धसैनिक बलों के साथ नगर पंचायत इकदिल के इलाकों में पहुंचे। जहां पर उन्होंने कानून व्यवस्था को बारीकी के साथ परखा। वहीं क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करते हुए स्वतंत्र होकर मतदान करने की अपील की।

अर्धसैनिक बलों की सड़कों पर दिखी लंबी टोली

जिले में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव संपर्क करने की लगातार प्रशासनिक अधिकारी कोशिश कर रहे हैं। वहीं जनपद के अधिकारियों के द्वारा आज इकदिल क्षेत्र में अर्धसैनिक बलों की टोली के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। तो वही मतदान केदो का बारीकी के साथ जायजा लिया गया। बताते चलें कि जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की मंशा है कि जनपद में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव संपन्न कराया जाए। लोकसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ पुलिस से अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने अपनी पुलिस टीम को आदेश दिए हैं कि हर हाल में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव संपन्न हो।