इटावा: बंजारा समाज की महारैली में पहुंचे ओपी राजभर, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

0
25

यूपी के इटावा (Etawah) में बंजारा समाज के तरफ से एक महारैली का आयोजन किया गया। जिसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) शामिल हुए जहां उनका लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

‘ओपी राजभर’ बोले लोगों को दिलाना है गुलामी से आजादी

इटावा (Etawah) जिले के कृपालपुर डेरा में विशाल बंजारा महारैली का आयोजन किया गया। यहां पर भाजपा के साथ में खड़े ओपी राजभर (OP Rajbhar) कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा हम यहां पर पिछडे वर्ग के लोगों से मुलाकात करने के लिए आए हैं उन्हें गुलामी की गुलामी से आजाद दिलाना चाहते हैं। उनका हक दिलाना चाहते हैं और उनके हक के लिए हम हमेशा लड़ाई लड़ते रहेंगे। आगे उन्होंने कहा कि स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे और उन्होंने उनको मुख्यमंत्री भी बनाया। यहां लाल यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं उसके लिए तैयारी कर रही हैं। लेकिन पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए कोई भी नहीं सोच रहा है।

इंडिया गठबंधन कभी भी टूट सकता है

एनडीए के साथ में शामिल हुए ओपी राजभर ने कहा कि जिस तरीके से देश के प्रधानमंत्री देश की जनता का विकास कर रहे हैं जनता के लिए सोच रहे हैं लगता है कि जनता 2024 में फिर से कमल खिलाएगी। वहीं इंडिया गठबंधन को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि अभी हाल ही में मध्य प्रदेश में चुनाव हुए थे। जहां पर अखिलेश यादव काफी नाराज होते हुए कांग्रेस से दिखाई दिए थे और उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस के खिलाफ कई बयान दिए थे। गठबंधन में शामिल लोग एक दूसरे से नाराज हैं। यहां ममता बनर्जी नाराज है, तो कहीं अखिलेश यादव नाराज हैं और इन्हीं के साथ-साथ नीतीश यादव भी नाराज हैं। अब सोचिए यह सब मिलकर किस तरीके से 2024 में होने बाले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को हार कराएंगे। अखिलेश यादव को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को जहां सीटें नहीं मिलती थी वहां से हमने सीटें दिलवाने का काम किया है। अखिलेश यादव को हमारे वजह से 108 सीटों पर फायदा हुआ है। यह सब ओपी राजभर के वजह से हुआ है।